Sunday 25 September 2011

विदेशी मुद्रा - आगे निवेश (Foreign exchange - Further investment)

विदेशी मुद्रा - आगे निवेश
वहाँ बहुत से लाभ हैं निवेश उत्पादों के अन्य तरीके कि. पहला, ज़ाहिर है, सप्ताहांत पर, सिवाय इसके कि बाजार 24 घंटे है. अमेरिका बाजार, तो यूरोप और एशिया. एक अच्छी आरोपित नियमित के लिए जाओ और समय में ओवरलैप. यूरोप, एशिया और पूर्वी यूरोप 5:00, ०९.०० को 23.00 घड़ी घड़ी PM एट -1. सबसे अच्छा समय आमतौर पर वाणिज्यिक गतिविधि में वृद्धि हुई है.
इसके अलावा, कारक है कि जोखिम के लिए खाते. विकल्प के किनारे पर पाया जा सकता है और उनके भविष्य को नष्ट कर सकते हैं. यदि आप एक बुरा सौदा कर रहे हैं, लेकिन खाते में पर्याप्त पैसा नहीं है, बस, तुम अब बैग के लिए उपलब्ध हो सकते हैं. यह बहुत खतरनाक है. इसके विपरीत, एक बुरा विनिमय सेंटीमीटर अपने खाते खो देते हैं. लेकिन जब तुम मूर्ख कुछ करो. उसे अकेला छोड़ दो और कैसे दिन में सबसे महत्वपूर्ण परिवर्तन प्राप्त करने के लिए. ट्रेन एक बुरा बाजार नहीं है, ऐसा नहीं है. ई मेल का समय है. बहरहाल, यह एक स्मार्ट व्यापार होगा.
डेमो खाता है, जहां सभी खाते की जानकारी के लिए उपयुक्त मंच है, आप ग्राफिक्स संपादित कर सकते हैं. आप आभासी पैसे का उपयोग कर रहे हैं, या बस आभासी व्यापार, हम यह कहते हैं.
मुद्रा खाता और minibar. यह डॉलर के हजारों के लिए जगह नहीं है. आप एक खाता खोल सकते हैं $ 300.00 है. ठीक है, बेशक, वाणिज्यिक प्रस्ताव का दसवां. दूसरे शब्दों में, बजाय कई 100,000.00 10000 चुनौतियों का. जोखिम है कि पृथ्वी का एक दसवें!
तो, अगर तुम सीखना चाहते हैं, क्योंकि आप वास्तव में खतरा यह है कि विदेशी मुद्रा व्यापार बाजार के पास होना चाहिए देखें.

0 comments:

Post a Comment

Twitter Delicious Facebook Digg Stumbleupon Favorites More